पीएम मोदी को आई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर दया, वज़ह जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन

0
57

एक कार्यक्रम के संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर दया आती है. जिसके बाद उस सभा में खड़े सभी बीजेपी कार्यकर्ता और आम जन पीएम मोदी को हैरानी भरी नज़रो से देखने लगेंगे. वो भी इस सोच में पर गए कि आखिर पीएम मोदी ऐसा क्यों कह रहें है कि उन्हें कांग्रेसी कार्यकर्ताओ पर दया आ रही है. अब आप यह सोच रहे होंगे कि क्या कोई कांग्रेसी कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल होने वाला है या सच में कांग्रेस की हालत बहुत ही खराब हो गई है.

जिसके बाद उन्होंने कहा कि ,’मुझे कांग्रेस और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर दया आती है. आप सभी यह जानते है कि लोकसभा चुनाव 2014 में कांग्रेस का क्या हश्र हुआ था लेकिन फिर भी वो कुछ पार्टियों की सहयोग से विपक्षी पार्टी की भूमिका के रूप में आप सबके सामने आई. और कांग्रेस अपनी उस भूमिका में भी पूरी तरह विफल साबित हुई. कांग्रेस आज विपक्ष की भूमिका में भी पूरी तरह फेल है.’

image source: india today

पीएम मोदी ने कहा कि काम न करने के कारण कांग्रेस को भारतीय जनता सत्ता से बेदखल कर दिया था. लेकिन बीते चार वर्षों में ने जिस तरह कांग्रेस और उनकी सहयोगी पार्टियों की कलई खोली है उससे आम जन पूरी तरह वाकिफ है. उन्होंने कहा कि हमने लोकसभा चुनाव के दौरान जो नारे दिए थे हमने उसे पूरा किया, क्योंकि वह सिर्फ हमारे लिए एक नारा नहीं बल्कि एक मंत्र की तरह पवित्र लक्ष्य था. आम जन इस चीज को भली भांति जान चुकी है कि बीजेपी सरकार सिर्फ नारे नहीं गढ़ती है बल्कि जमीनी स्तर पर कार्य भी करती है. और अपने कार्यों की वास्तविक छवि को आम जन तक ले जाती है.

 image source: dainik jagran

आपको बता दे कि पीएम मोदी ने यह बयान अपने एक कार्यक्रम मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के दौरान दिया. जिसमें उन्होंने अरूणाचल (वेस्ट), नवादा, देहात, जयपुर, हजारीबाग और गाजियाबाद के बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सीधी बातचीत की. उसके बाद उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ का भी मंत्र दिया, पीएम मोदी ने कहा कि यह सिर्फ एक मंत्र नहीं हमारी ताकत है.