भारत माता की जय: कश्मीर से आये सेना की परफॉरमेंस के आंकड़े देखकर बचे हुए आतंकियों के तोते उड़ जायेंगे

0
1581

कश्मीर को धरती का स्वर्ग कहा जाता है लेकिन जबसे केंद्र में बीजेपी की सरकार आई है, पीएम मोदी के नेतृत्व में सेना एक्शन में आ गयी है और तब से घाटी में आतंकियों की आफत आ गयी है. सेना ऑपरेशन आल आउट के तहत आतंकियों को मार गिरा रही है. तब से ये कश्मीर आतंकियों के लिए जहन्नुम बन गया है. कश्मीर की घाटी में आये दिन पाक की तरफ से घुसपैठ और सीज़ फायर के मामले सामने आते हैं.

आतंकी हर बार अपने मंसूबों को अंजाम देने के लिए घुसपैठ करते हैं लेकिन उनकी मौत बनकर बैठे भारतीय सेना के जवान उन्हें मौत के घाट उतार देते हैं. आये दिन आतंकी घुसपैठ कर रहे हैं और मारे जा रहे हैं और अब इनको लेकर दिलचस्प आंकड़े सामने आये है. इस साल के अंदर मारे गये आतंकियों को लेकर रिपोर्ट सामने आई है जिसे देखने के बाद कांग्रेस सहित तमाम लोगों के होश उड़ जायेंगे.

Image Source-dailyhunt

सीआरपीएफ के डीजी आरआर भटनागर ने इस साल के अंदर मारे गये आतंकियों के बारे में एक रिपोर्ट पेश की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि इस साल जनवरी से लेकर अगस्त तक 142 आतंकियों को मारा जा चुका है. सेना ने छोटे-बड़े अभियानों में इन आतंकियों को ढेर किया है. उन्होंने बताया है कि अभी भी घाटी में करीब 250 आतंकी सक्रिय हैं. सेना का आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन आल आउट जारी है और जल्द ही इन आतंकियों को भी मार दिया जायेगा. अगर पिछले 48 घंटे की बात करें तो सेना ने जो किया है जानकर पाकिस्तान के भी होश उड़ जायेंगे.

Image Source-Nation one

गौरतलब है कि सेना ने पिछले 48 घंटों में 13 आतंकियों को मार गिराया है. सेना की ताबड़तोड़ कार्रवाई ने आतंकियों में हड़कंप मचा दिया है. बता दें 13 सितंबर को 8 आतंकवादी मारे गये हैं, जिसमें से तीन आतंकी तो नियंत्रण रेखा के समीप मारे गये हैं. वहीँ शनिवार को  भी 5 आतंकियों को मारा गया है. इस हिसाब से 72 घंटे के अंदर 13 आतंकियों को ढेर किया जा चुका है. सेना का ऑपरेशन लगातार जारी है. अब आतंकियों को ही यह तय करना है कि वे इस घटिया रास्ते को छोड़ते हैं या फिर मरने को तैयार रहते हैं. नहीं तो सेना उन्हें जन्नत भेजने को तैयार बैठी हुई है.