Breaking News
Home / Interesting / वीडियो: तेजस्वी यादव के अनुसार देश की जनसंख्या का आंकड़ा सुनकर राहुल गाँधी भी बेहोश हो जायेंगे

वीडियो: तेजस्वी यादव के अनुसार देश की जनसंख्या का आंकड़ा सुनकर राहुल गाँधी भी बेहोश हो जायेंगे

कांग्रेस पार्टी में ऐसे कई नेता हैं जो अपनी जुबान फिसलने की वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी अक्सर अपने भाषण के दौरान कुछ ना कुछ ऐसा बोल जाते हैं, जिससे उनकी जमकर फजीहत हो जाती है और लोग जमकर उनका मज़ाक बनाने लगते हैं. इतना ही नहीं राहुल गाँधी जब किसी मीटिंग या सभा को संबोधित कर रहे होते हैं तो इस बीच उनसे अगर कोई व्यक्ति किसी मुद्दे पर सवाल पूछ लेता है तो वह सवाल का जवाब भी नहीं दे पाते हैं और अपनी हंसी बनवा बैठते हैं. मगर अब लगता है लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव उन्हें तगड़ा कम्पटीशन देने वाले है.

Image Source-Moneycontrol

जानकारी के लिए बता दें अभी हाल ही में कांग्रेस और महागठबंधन में शामिल होने वाली कई पार्टियों ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ रही कीमतों को लेकर सड़कों पर भारत बंद का ऐलान करके जमकर उत्पात मचाया था. देश के अलग-अलग हिस्सों में तोड़फोड़ जैसी घटनाएं भी कांग्रेस के इस प्रदर्शन के दौरान देखी गयी थी.

Image Source-khaskhabar

गौरतलब है कि अधिकतर जगह देखने को यह भी मिला कि कांग्रेस और अन्य पार्टियों के इस प्रदर्शन में जनता ने साथ नहीं दिया और लोग अपनी दुकानें खोले बैठ रहे थे. आपको भी जानकर हैरानी होगी राहुल गाँधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में भी यह नज़ारा देखने को मिला था. लोगों ने अपनी दुकानें बंद नही की थी मगर इस भारत बंद के बीच और “एक और राहुल गाँधी” सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जायेंगे. भारत के बंद के दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान लालू के बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कुछ ऐसा बोल बैठे हैं कि देखने वाले अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

देखें वीडियो:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सड़क पर भारत बंद के दौरान बातचीत कर रहे हैं और कह रहे हैं कि जनता परेशान है. आगे वो कहते हैं कि देश में 20 हजार करोड़ जनता है, वो परेशान है. बिहार में विपक्ष के बड़े नेता होने के बाद भी इनको ये नही पता है कि देश में कितनी जनता है? ये बात इनको कौन बताये कि देश की जनता 132 करोड़ है और ये हैं कि 20 हजार करोड़ बता रहे हैं. पूरी दुनिया में भी  इतने लोग नहीं है जितने तेजस्वी बता रहे है. बेतुके बयानों के बादशाह राहुल गाँधी भी ये सुनकर सोच में पड़ गए होंगे. मगर असली सवाल यह है कि क्या ऐसे लोगों को जनता का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया जाना चाहिए जिन्हें साधारण ज्ञान भी नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *