Breaking News
Home / Breaking / बिग न्यूज़: लड़की की धुनाई करने वाला वायरल वीडियो पहुंचा राजनाथ सिंह तक तो फिर देखिये क्या हुआ उस लड़के का

बिग न्यूज़: लड़की की धुनाई करने वाला वायरल वीडियो पहुंचा राजनाथ सिंह तक तो फिर देखिये क्या हुआ उस लड़के का

सोशल मीडिया पर तमाम प्रकार के वीडियो वायरल होते रहते है. इस समय सोशल मीडिया पर एक लड़की की पिटाई का वीडियो खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की को एक लड़का बेहद बुरी तरह से पीटते दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की भनक गृह मंत्री राजनाथ सिंह तक पहुंची तो देखिये उन्होंने क्या किया.

Source-abp news

बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो का दावा है कि वीडियो तिलक नगर पुलिस थाने का है मगर पुलिस ने बताया कि असल में यह वीडियो उत्तम नगर में बनाया गया है. वीडियो में एक लड़का बेहद बुरी तरीके से एक लड़की की पिटाई करता नज़र आ रहा है. तभी किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया. वीडियो बना रहा शख्स लगातार लड़के को पीटने से मना कर रहा है लेकिन लड़का लड़की को हाथ और पैर से लगातार पीट रहा है. वीडियो वायरल होते ही जब यह घटना गृह मंत्री के सामने आई तो उन्होंने तुरंत दिल्ली पुलिस अधिक्षक को इस पर कार्रर्वाई करने के लिए कहा. देखिये उसके बाद क्या हुआ.

वायरल हो रहे वीडियो को संज्ञान लेते हुए राजनाथ सिंह ने ट्वीटर पर लिखा कि “एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है. मैंने दिली पुलिस कमिश्नर से फ़ोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है”. दरअसल वीडियो के वायरल होने से पहले ही पुलिस इस मामले में आरोपी लड़के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर चुकी थी. वहीँ आरोपी लड़का रोहित तोमर फरार बताया जा रहा था. मिली खबर के मुताबिक़ अब इस लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि यह लड़का एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है और यह वीडियो उत्तम नगर में बनाया गया है. एक अन्य लड़की ने बताया कि पहले दोनों के बीच संबंध थे लेकिन अब दोनों अलग हो चुके है. इसके बाद आरोपी लड़का लड़की के परिवारवालों पर शादी करने का दबाव बना रहा था.

बता दें कि राजनाथ सिंह के ट्वीट के बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई और जल्द ही आरोपी को आईपीसी की धारा 354 और 506 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले मोदी सरकार के मंत्री अक्सर इस तरह के मामलों को संज्ञान में लेते हुए पुलिस को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश देते रहते है. आशा है कि बेरहमी से पिटाई करने वाले इस व्यक्ति के साथ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Subscribe To This YouTube Channel :

https://www.youtube.com/newindiajunction

NEWS SOURCE-ABP NEWS

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *