Breaking News
Home / News / इस पूर्व मेजर ने मोदीजी के भाषण को लेकर कह डाला कुछ ऐसा जो किसी ने नहीं सोचा था

इस पूर्व मेजर ने मोदीजी के भाषण को लेकर कह डाला कुछ ऐसा जो किसी ने नहीं सोचा था

भारतीय सेना के जवानों का उत्साह बढाने में पीएम मोदी कभी पीछे नही रहते हैं. सेना के जवानों पर ऊँगली उठाने वालों को भी  पीएम मोदी करारा जवाब देने से गुरेज नही करते हैं ऐसे में जब संसद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक का मजाक उड़ाया गया तो पीएम मोदी ने ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया कि भारतीय सेना के जवान भी गर्व करने लगे.

Source-The Financial Express

जानकारी के लिए बता दें कि सदन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने भाषण के दौरान सर्जिकल स्ट्राइक का मजाक उड़ा बैठे इस मुद्दे को लेकर पीएम मोदी ने सदन में अपने भाषण के दौरान राहुल गाँधी समेत पूरे विपक्ष को करारा जवाब दिया. पीएम मोदी ने अपने भाषण के दौरान कांग्रेस समेत विपक्ष को सेना की जवानों का मजाक उड़ाने और ऊँगली उठाने को लेकर कड़ी हिदायत दी और कहा सेना अपर ऊँगली उठाने वालों को देश की जनता कभी माफ़ नही करेगी.

Source-जनसमाचार

दरअसल सेना के जवान मेजर सुरेन्द्र पूनिया ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पीएम मोदी के सदन के भाषण के बाद जो लिखा उसे देखकर विपक्ष के नेताओं को तगड़ा झटका लग सकता है. आपको बता दें कि  मेजर पूनिया ने लिखा कि मैं प्रधानमंत्री को सम्मान क्यों देता हूँ.”आप मेरी बुराई और आलोचना कर सकते हैं लेकिन आप हमारे देश के जवानों को अपमानित करें मैं इसे बिलकुल बर्दास्त नही करूँगा_प्रधानमंत्री .धन्यवाद प्रधानमंत्री जी. दरअसल प्रधानमंत्री ने लोकसभा में विपक्ष को सेना के जवानों के अपमान को लेकर फटकार लगायी थी.

दरअसल प्रधानमंत्री मोदी जी सेना के जवानों  का साहस बढाने में कोई कसर नही छोड़ते है. मोदी जी सेना के जवानों के साथ त्यौहार मनाने के लिए सीमा पर जाते हैं वहीँ विपक्ष सेना द्वारा किये गये सर्जिकल स्ट्राइक पर भी सवाल खड़ा कर दिया था जिसके बाद देश में विपक्ष को जमकर आलोचना हुई थी. वहीँ प्रधानमंत्री मोदी ने  विपक्ष को खूब खरी सुनाये थे.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *