Breaking News
Home / Uncategorized / अखिलेश, मायावती क्या जो कोई भी यू.पी सीएम नही कर पाया वो योगीजी ने सिर्फ 16 महीने में कर डाला

अखिलेश, मायावती क्या जो कोई भी यू.पी सीएम नही कर पाया वो योगीजी ने सिर्फ 16 महीने में कर डाला

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री का पद संभालते हुए अभी डेढ़ साल भी नही हुए है. इतने कम वक्त में ही योगी जी प्रदेश को एक नई ऊँचाइयों पर ले जा रहे हैं. सभी धर्मों और जातियों को साथ लेकर योगी जी प्रदेश को एक नई दिशा दे रहे हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री ने बिना किसी जिले से भेदभाव किये बगैर उन्होंने ऐसा कीर्तिमान हासिल किया है जिसे जानने के बाद आप भी गर्व महसूस करेंगे!

Source-Scroll.in

जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ऐसा रिकॉर्ड बना लिया है जिसे अखिलेश, मायावती तो क्या किसी भी मुख्यमंत्री नही बना पाया है. इस रिकॉर्ड के बारे में जानने के बाद आप भी यकीन नही कर पायेंगे! बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री महज 16 महीने में ही प्रदेश के सभी जिलों का दौरा कर चुके हैं. इतने कम वक्त में सभी जिलों का दौरा करने वाले योगी आदित्यनाथ प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री है.

Source-mid-day.com

बता दें कि यह रिकॉर्ड योगी आदित्यनाथ के हाथरस दौरे के दौरान पूरा हो गया. योगी जी  ने 19 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी जिसके बाद उन्होंने वादा किया था कि उनकी प्राथमिकता प्रदेश के सभी जिलों में हो रहे विकास कार्यों का निरीक्षण करना है.सोमवार को योगी ने 75वें जिले हाथरस पहुँच कर अपने इस वादे को पूरा करने में कामयाब हो गये. इसी के साथ अपने गृह जिले गोरखपुर के साथ बनारस में योगी जी कई बार बार गये हैं.

Source-power2sme.com

मुख्यमंत्री के अधिवक्ता ने बताया कि इतने कम समय में कोई भी मुख्यमंत्री प्रदेश के सभी जिलों का दौरा कर पाने नाकाम रहा हैं. बता दें कि योगी आदित्यनाथ अपने 16 महीने के कायर्काल में हर महीने लगभग पांच जिलों का दौरा करते थे. इस प्रकार पूर्व मुख्यमंत्रियों में ना तो मायावती और ना ही अखिलेश यादव ही ये कारनामा कर पाए हैं. योगी की के नेतृत्व में प्रदेश तरक्की की नई दिशा में जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *