Breaking News
Home / Uncategorized / कांग्रेसी महिला नेता के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की गंदी हरकत तो नेता ने अब उठाया ये कदम

कांग्रेसी महिला नेता के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की गंदी हरकत तो नेता ने अब उठाया ये कदम

मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता और रजवाड़े खानदान से ताल्लुख रखने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया  अब महिल प्रवक्ता के अपनाम के मामले में बुरे फंसते जा रहे हैं.गौरतलब हो कि उज्जैन में प्रेस कांफ्रेस के दौरान सिंधिया ने महिला नेता और प्रवक्ता नूरी खान को मंच से उतार दिया था जिसके बाद महिला कांग्रेस नेताओं में नाराजगी है. वहीँ अब नूरी खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर नाराजगी जताई है.

Source-The Asian Age

जानकारी के लिए बता दें कि मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने महिला नेता और कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान को मीडियाकर्मियों के सामने ही मच से उतर जाने को कहा था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर सिंधिया की खूब आलोचना हुई.वहीँ अब नूरी खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से नाराजगी दर्ज करायी है और पत्र लिखकर उनके साथ हुए अपमान  पर कांग्रेस आलाकमान को अवगत कराया है.

Source-Inkhabar

बता दें कि नूरी खान ने वीडियो में कहा है कि कि वे राजनीति में किसी बड़े परिवार से नही है एक मजदूर की बेटी है. उनके साथ हुए इस अपमान से महिला और अल्पसंख्यक वर्ग दोनों आहत हैं इसके साथ ही उन्होंने दावा किया है कि उन्होंने राहुल गांधी के अलावा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ और प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया को भी पत्र लिखकर इसके बारे में अवगत कराया है. खान ने सिंधिया को महाराज नाम से संबोधित करते हुए कहा कि वरिष्ठ नेता स्थानीय नेताओं के जनाधार का ध्यान रखें और बड़े नेता उन्हें वहां से इस तरह हटाए जाने के तरीके की समीक्षा करें.

Source-Newstrack

एक तरफ जहां कांग्रेस महिलाओं के सम्मान के लिए संसद में हंगामा करती है तो वहीँ दूसरी तरफ उनके ही नेता और सिंधिया महिलाओं का सार्वजानिक तौर पर अपमान करते हैं. इस घटना के सामने आने के बाद से ही कांग्रेस के दोगलेपन का पोल खुल गया है. अब कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताए अलाकमान से न्याय मिलने की उम्मीद की आस लिए बैठी है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *