Breaking News
Home / Uncategorized / बंगाल : जीते हुए बीजेपी नेता टीएमसी की दादागिरी से राज्य छोड़ भागे, धमकाया कि “टीएमसी से जुड़ो वरना..”

बंगाल : जीते हुए बीजेपी नेता टीएमसी की दादागिरी से राज्य छोड़ भागे, धमकाया कि “टीएमसी से जुड़ो वरना..”

देश में मोदी जी की बढती लोकप्रियता और बीजेपी के प्रति लोगों का बढ़ता विश्वास देखकर विपक्ष के होश उड़े हुए हैं. ऐसे में कई ऐसी खबर भी सामने आ रही है जिसमें विपक्ष के नेता बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता कर रहे हैं. पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी टीएमसी के नेता बीजेपी कार्यकर्ताओं को परेशान करने में लगे हुए है.

Source-jansatta

जानकारी के लिए बता दें कि 2019 चुनाव को लेकर विपक्ष की नीद उडी हुई है. लोगों का बीजेपी के प्रति बढ़ता विश्वास और प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता को देखते हुए पूरा विपक्ष हैरान है. ऐसे में पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ रहा हैं और बीजेपी अच्छा प्रदर्शन कर रही है जिससे टीएमसी कार्यकर्ताओं और नेता परेशान है. टीएमसी मुखिया खुद बीजेपी को घेरने की कोशिश में दिल्ली में  भटक रही है. वहीँ अब टीएमसी कार्यकर्ताओं ने राजनीति की सारी हदें पर कर दी है.

Source-Moneycontrol

बता दें कि पश्चिम बंगाल की सत्ता में बैठी टीएमसी से जुड़े लोगों ने पहले तो बीजेपी कार्यकर्ताओं की ह्त्या की और अब बीजेपी नेताओं पर धमकी देकर टीएमसी में शामिल होने का दबाव बना रहे हैं जिसके चलते कई कार्यकर्ता और जिला पंचायत सदस्य झारखंड में आकर रुके हुए है. जहां बीजेपी कार्यकर्ता उनकी देखरेख कर रहे हैं. भाजपा जिला पंचायत सदस्यों ने आरोप लगाया है कि सरकार के दबाव में पुलिस भी उन्हें जेल में डालने की धमकी दे रही है ऐसे हालात में पश्चिम बंगाल में रह पाना मुश्किल हो रहा है.

Source-Newsheads

दरअसल पश्चिम बंगाल में बीजेपी की बढती लोकप्रियता से टीएससी के होश उड़े हुए है ऐसे में ममता बनर्जी के कार्यकर्ता ओंछी राजनीति पर उतर आये हैं. वे बीजेपी कार्यकर्ताओं को धमकी देकर जबरन टीएमसी में शामिल करवाना चाहते हैं. हालाँकि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल पर विशेष नजर बनाये हुए हैं और उनकी योजना है कि महीने में कम से कम एक बार बंगाल का दौरा किया जाये!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *